मुख्यमंत्री 69 नेशनल हाईवे, मंडी एयरपोर्ट और हमीरपुर ऊना रेल लाइन पर जवाब दें; मुकेश अग्निहोत्री

0
37

शिमला: हिमाचल में चुनाव से पहले ही कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की जनता को दस गारंटी दी है. कांग्रेस की गारंटी को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी पलटवार किया (CM Jairam thakur on Himachal congres) है. उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की अपनी ही गारंटी नहीं है, वो जनता को क्या गारंटी देंगे. जिस पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने प्रदेश की जयराम सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस की गारंटी पर सवाल खड़े करने से पहले 69 नेशनल हाइवे, मंडी एयरपोर्ट, हमीरपुर से ऊना रेल लाइन को लेकर जवाब देने की नसीहत दी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो भी गारंटी दी उन्हें सत्ता में आते ही पूरा किया जाएगा. कांग्रेस भाजपा की तरह जुमलेबाज नहीं है. कांग्रेस ने जो भी गारंटी दी है उसे सत्ता में आते ही लागू भी किया जाएगा. मुकेश (Mukesh Agnihotri on CM Jairam thakur) ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जनसभाओं में कह रहे हैं कि कांग्रेस गारंटी दे रही है, लेकिन इसके लिए पैसे कहां से आएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ओपीएस सहित अन्य जो भी घोषणाएं की है, उसके वित्तीय प्रबंधन पर भी गहन अध्ययन किया गया है और भाजपा सरकार में केवल फिजूलखर्ची पर ही ध्यान दिया गया है.

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में चार-चार हेलीकॉप्टर खरीदे गए. मंहगी गाड़ियां ली गईं और प्रदेश में आय के साधन बढ़ाने की ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम से सरकार चल नहीं रही है और वे कांग्रेस की गारंटी पर टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी से भाजपा काफी विचलित हो गई है. उन्होंने कहा कि अब केवल 90 दिन शेष बचे हैं. प्रदेश की जनता (Himachal assembly election 2022) इस सरकार को सत्ता से बाहर करेगी और कांग्रेस सत्ता में आते ही दस दिन के अंदर ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करेगी.

Leave a Reply