चायल में सड़क पर से लुढ़की पंजाब के विधायक राणा गुरजीत सिंह की कार, सभी लोग सुरक्षित

0
37

सोलन: हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे (road accident in himachal) हैं. अब ताजा मामले में सोलन जिले के चायल में हादसा सामने आया (road aacident in solan) है. यहां पंजाब के कपूरथला से कांग्रेस विधायक राणा गुरजीत सिंह की गाड़ी बुधवार देर शाम हिमाचल के चायल के नजदीक जंगल में हादसे का शिकार हो गई.

हिमाचल घूमने आए थे विधायक: उनकी गाड़ी एक खाई में गिरकर एक पेड़ से टकरा कर रुक गई. दरअसल विधायक घूमने के लिए चायल गए हुए (Gurjeet Singh in solan) थे. उसी दौरान संपर्क मार्ग के कच्चे रास्ते पर उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर (Kapurthala MLA Rana Gurjeet Singh Car Fell Down) गई.

पुलिस को नहीं जानकारी: गाड़ी खाई में पलटने के बाद एक पेड़ से टकरा कर रुक गई. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ. विधायक राणा गुरजीत सिंह पूरी तरह से सुरक्षित हैं, लेकिन इस घटना के बारे में न तो पुलिस चौकी चायल को कोई सूचना मिली और न ही पुलिस थाना कंडाघाट में इस बारे में कोई शिकायत दर्ज करवाई गई.

पोस्ट डालकर दी जानकारी: जानकारी के अनुसार विधायक राणा गुरजीत सिंह के अलावा गाड़ी में 4 लोग और सवार थे. विधायक राणा गुरजीत सिंह को मामूली चोटें आई हैं, उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ ले जाया गया है. किसी ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर भगवान का शुक्रिया अदा किया. बता दें कि प्रदेश में मानसून में काफी सड़क हुए, जिनमें कई लोगों की जान चली गई. अगर विधायक राणा गुरजीत सिंह की भी गाड़ी पेड़ से टकरा कर नहीं रुकती तो बड़ा हादसा हो सकता (car fell down in gorge in chail ) था. सोलन प्रशासन की ओर से बरसात में वाहनों को सावधानी से चलाने की सलाह दी गई है.

Leave a Reply