कांग्रेस नेता अधीर रंजन के राष्ट्रपति मुर्मू पर दिये बयान से सियासी बवाल, भाजपाइयों ने फूंका पुतला

0
59

देहरादून/काशीपुरः कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की ओर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर की गई टिप्पणी से सियासी घमासान मच गया है. मामले में बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावर हो गए हैं. अधीर रंजन के बयान को लेकर उत्तराखंड में भाजपाइयों ने मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में देहरादून और काशीपुर में अधीर रंजन चौधरी का पुतला दहन करते हुए जोरदार नारेबाजी की.

बीजेपी महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट का कहना है कि कांग्रेस और उनके नेता अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई टिप्पणी पर राष्ट्रपति और देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी देश के सर्वोच्च पद पर बैठी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए अपशब्द रहे हैं. इससे कांग्रेस नेताओं की मानसिकता का पता चलता है. बीजेपी ने मांग उठाते हुए कहा कि कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अधीर रंजन चौधरी समेत तमाम नेता देश से माफी मांगे.

काशीपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतलाः कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान से गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने काशीपुर में जोरदार प्रदर्शन किया. बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है, जिसने हमेशा देश को तोड़ने और देश की गरिमा को खराब करने का काम किया है. ऐसे में अधीर रंजन चौधरी को देश से माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी की है. उन्होंने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए राष्ट्रपति के लिए राष्ट्रपत्नी शब्द का इस्तेमाल किया. जिसके बाद देशभर में सियासी बवाल मच गया है. उत्तराखंड बीजेपी ने भी इस मामले को लेकर कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला और अपना विरोध दर्ज कराया.

Leave a Reply