ज्वालामुखी मंदिर पहुंचे गायब दिलेर मेहंदी और मीका सिंह, माता को भेंट की चुनरी

0
51

हिमाचल प्रदेश के शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में बुधवार को श्राद्ध पक्ष में पंजाबी व बॉलीवुड गायक दलेर मेहंदी व गायक मीका सिंह परिवार सहित मां ज्वाला के दर्शन करने पहुंचे।

पुजारी लव शर्मा ने उन्हें गर्भ गृह में विधिवत पूजा-अर्चना करवाकर दर्शन करवाए। सबसे पहले दलेर मेहंदी व मीका ने मुख्य ज्योति के दर्शन किए और माता को चुनरी भेंट की। उसके बाद कुंड में पूजा-अर्चना कर मां ज्वाला से सुख-शांति व समृद्धि की कामना की। इसके बाद दोनों भाइयों ने मोदी भवन में दर्शन किए और ज्वाला माता का इतिहास भी जाना।

परिक्रमा करते हुए मीका सिंह व दलेर मेहंदी ने शहनाई वादन का नगाड़ा भी थोड़ी देर के लिए बजाया और माता का गुणगान किया। दोनों भाइयों ने इस दौरान अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फियां भी खिंचवाईं। मंदिर प्रशासन व मंदिर न्यास सदस्यों एसके शर्मा व पुजारी सौरभ शर्मा ने दोनों को माता का सिरोपा व माता की तस्वीर भी भेंट की। पत्रकारों से बात करते हुए दलेर मेहंदी ने बताया कि उन्होंने अपने भाई मीका, बड़े भाई, बेटी व पत्नी सहित ज्वाला माता के दर्शन किए। इस दौरान बहुत शांति मिली। मां ज्वाला सभी पर अपनी कृपा हमेशा ऐसे ही बनाए रखें।

Leave a Reply