विधायक जगत सिंह नेगी ने मुख्यमंत्री पर दागे सवाल, कहा, हेलीकॉप्टर सफर में मुख्यमंत्री को आता है मजा

0
30

किन्नौर: विधायक जगत सिंह नेगी (Kinnaur MLA Jagat Negi) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर से सफर करने पर सवाल (Jagat negi on CM Jairam) खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सड़क के नहीं हेलीकाप्टर से सफर करने में विश्वास रखते हैं. दरअसल किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी ने जिले के अंदर अब आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रचार शुरू कर दिया है. ऐसे में वे आए दिन गांव-गांव जाकर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं.

शुक्रवार को भी विधायक जिले के कानम गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में ठप्प पड़े विकास कार्यों के लिए जयराम सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्वयं को गरीब घर का बताकर लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं. जबकि मुख्यमंत्री ने सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में जनता के दर्द को नहीं जाना और न ही सड़क मार्ग से सफर कर लोगों के बीच गए.

उन्होंने कहा कि सीएम सिर्फ हेलीकॉप्टर के माध्यम से जिले के एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं और वहां जनसभा करके वापस आ जाते हैं. प्रदेश में सड़कों के क्या हाल है? इसका अंदाजा भी मुख्यमंत्री को नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने लोगों को न तो मंहगाई से रातह दी, न विकास कार्य किए और न ही युवाओं को रोजगार दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश में राम राज्य स्थापित करने की बाते किया करते थे. लेकिन आज सरकार के अंदर राम राज्य की भावना समाप्त हो चुकी है और ये सरकार सिर्फ मनमर्जी की सरकार बनकर रह गई है.

Leave a Reply