शिमला में दो गाड़ियों को टक्कर मार कर खंबे से टकराकर रुकी बस, जाने क्या था हादसे का कारण

0
37

शिमला: छोटा शिमला में बुधवार दोपहर बाद एक बड़ा सड़क हादसा टल गया. शहर के छोटा शिमला में संजौली से जतोग जा रही बस की अचानक ब्रेक फेल गई. गनीमत यह रही की बस दो गाड़ियों को टक्कर मारते हुए एक खंभे से टकराकर रुक गई. इस हादसे में दो यात्रियों को चोटें पहुंची हैं.

जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 2.15 बजे जब संजौली से जतोग जा रही बस HP-03-0666 छोटा शिमला स्थित विशाल मेगा मार्ट के पास पहुंची तो बस की ब्रेक फेल अचानक (private bus brake failed in shimla) हो गई. लेकिन चालक की सूझबूझ से बस को एक खंभे के सहारे रोक दिया। जिससे एक बड़ा सड़क हादसा होते होते बच गया.

हालांकि यहां पर कुछ देर के लिए जाम लग गया, जिससे लोगों को आवाजाही करने में दिक्कतों का सामना (road accident in himachal) करना पड़ा. यहां पर सचिवालय है. ऐसे में दूर दराज क्षेत्र से लोग अपना काम करवाने के लिए यहां पहुंचते हैं. जिस जगह दुर्घटना हुई वहां पर रेन शेल्टर भी बना हुआ है. अगर गाड़ी खंभे से टकराकर नहीं रुकती तो रेन शेल्टर में जाकर टकरा सकती थी यहां पर कुछ लोग बैठे भी हुए थे ऐसे में बड़ी घटना हो सकती थी.

फिलहाल क्रेन के माध्यम से बस को निकालने का प्रयास (bus accident in shimla) किया जा रहा है और दो घायल यात्री को प्राथमिक उपचार के लिए साथ लगते पीएचसी में ले जाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल इस रूट पर ट्रैफिक को बहाल कर दिया गया है.

Leave a Reply