Video: नालागढ़ में जयराम ठाकुर ने केएल ठाकुर को किया दूर, कांग्रेस से आए राणा को मिला मान सम्मान

0
100

सोलन: हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Assembly Election 2022) नजदीक आते ही प्रदेश की राजनीति गर्मा रही है. दल बदलने का दौर भी हिमाचल प्रदेश में चुनाव से पहले शुरू हो चुका है. वहीं, नालागढ़ में भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए लखविंदर राणा को भाजपा में मान सम्मान मिलता हुआ दिखाई दे रहा है, बीते कल बुधवार को सूबे के सीएम जयराम ठाकुर नालागढ़ दौरे पर (CM Jairam Nalagarh tour) थे. इस दौरान लखविंदर राणा सीएम के साथ उनकी गाड़ी में सवार दिखाई (CM Jairam seen with Lakhvinder Rana) दिए.

केएल को जबरदस्ती बैठाते नजर आए सीएम: वहीं, दूसरी तरफ नालागढ़ के पूर्व विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता केएल ठाकुर भी सीएम का स्वागत करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ नालागढ़ पहुंचने थे, लेकिन जैसे ही सीएम जयराम ठाकुर नालागढ़ में आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भाषण देने के लिए आए तो केएल ठाकुर उनके साथ खड़े हो गए, लेकिन सीएम ने केएल को बैठने के लिए कहा, जब केएल ठाकुर नहीं बैठे तो जयराम उन्हें बैठने के लिए कहते हुए दिखाई (CM Jairam And KL Thakur Nalagarh Controversy) दिए.

मंच पर नकारना बना चर्चा का विषय: कुछ देर बाद सीएम के सुरक्षा अधिकारियों ने भी केएल ठाकुर से बैठने के लिए कहा तब जाकर केएल अपनी सीट पर बैठे. अब विधायक लखविंदर राणा का सीएम के करीब होना और केएल ठाकुर को इस तरह से मंच पर नकारना कहीं ना कहीं चर्चा का विषय बन चुका है. बता दें कि लखविंदर राणा पहले भी भाजपा के कार्यकर्ता रहे हैं. उसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हुए थे, लेकिन अब साल 2022 के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वे कांग्रेस में चल रहे अंतर्कलह को लेकर भाजपा में शामिल हो गए है.

चुनावी नतीजों पर पड़ सकता असर: अब उनके भाजपा में शामिल होने से भाजपा का एक धड़ा उनका विरोध करने लगा है. बहरहाल टिकट किसे मिलेगा इस पर अभी पार्टी हाईकमान कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, लेकिन इस बार नालागढ़ भाजपा में हलचल तेज हो चुकी है. जिसका चुनाव नतीजों पर असर पड़ सकता है.

Leave a Reply