मैं आपको जानती हूं, आप लोकसभा टीवी में नौकरी करते है, मासूम बच्ची ने पीएम मोदी को दिया दिलचस्प जवाब

0
47

उज्जैन: अक्सर देखा जाता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों से मिलना और उनसे बात करते देखे जाते हैं। लेकिन बुधवार को एक 8 साल की बच्ची ने उनको चौंका दिया। जब मासूम ने उनसे कहा- मैं आपको जानती हूं, आप लोकसभा टीवी में नौकरी करते हैं। पीएम से मुलाकात के दौरान उसने प्रधानमंत्री के सवालों को बड़ी बेबाकी से जवाब दिया।

मासूम जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंस पड़े
दरअसल, मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया बुधवार को अपने परिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलवाने के लिए संसद भवन पहुंचे थे। इस दौरान उनकी छोटी आहना भी साथ थी। बच्ची को देख पीएम ने उसे अपने पास बुलाया, और उससे बातचीत की। बच्ची के मासूम जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंस पड़े।

बच्ची को पीएम ने खुश होकर दिया चॉकलेट्स
सांसद की बच्ची को पीएम ने अपने पास बुलाया और पूछा आप मुझे जानते हो… मैं कौन हूं, जवाब में बच्ची ने कहा हां मैं आपको जानती हूं। आप मोदी जी हो…मैंने आपको टीवी पर देखा है, आप लोकसभा टीवी में नौकरी करते हो’। यह सुन प्रधानमंत्री ने बच्ची के सिर पर हाथ रख आशीर्वाद दिया और चॉकलेट्स भी दिया।

सांसद ने पीएम से मुलाकात के बाद कही ये बात
उज्जैन से बीजेपी के सांसद अनिल फिरोजिया ने प्रधानमंत्री मोदी ने मुलकात के बाद ट्वीट कर लिखा-आज का दिन अविस्मरणीय है। विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, परम आदरणीय श्री मोदी जी से आज सपरिवार मिलने का सौभाग्य मिला, उनका आशीर्वाद और जनता की नि:स्वार्थ सेवा का मंत्र प्राप्त हुआ। साथ ही आज मेरी दोनों बालिकाएं छोटी बालिका अहाना और बड़ी बालिका प्रियांशी ने पीएम से मुलालाकत कर उनसे आशीर्वाद लिया।

कौन हैं बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया
बता दें कि अनिल फिरोजिया वही सांसद हैं जो पिछले दिनों अपने वेट को लेकर चर्चा में आए थे। एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उन्हें चैलेंज दिया था। गडकरी ने कहा था आप जितने किलो वजन कम करेंगे, उतने हजार करोड़ रुपए आपके संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए दिए जाएंगे। इसके बाद सांसद ने 16 किलो वजन घटाया था। उन्हें गडकरी से 16 हजार करोड़ रुपए मिलने की उम्मीद है। इतना ही नहीं उनकी वर्कआउट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Leave a Reply