मैं जिंदगी से परेशान हूं, लिख कर 30 साल के युवक ने की आत्महत्या

0
122

पावंटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब के तहत केदारपुर में 30 साल के एक युवक ने किराये के घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. छानबीन के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट (suicide case in Kedarpur) गई है. जानकारी के अनुसार आशीष तोमर पुत्र मिजान सिंह तोमर किराये के मकान में फंदे से झूल गया.

दुपट्टे से फंदा लगा कर की आत्महत्या: सूचना मिलते ही पुलिस, मकान मालिक राजेश राणा व संजय राणा के घर पहुंची. मृतक आशीष कुमार के पिता ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे ने किचन में दुपट्टे से फंदा लगा लिया है. जांच में पुलिस ने पाया कि मृतक आशीष सफेद व बैंगनी रंग के दुपट्टे से बने फंदे से (Ashish suicide case in Kedarpur) पंखे में झूल रहा है. मृतक के शरीर पर चोट इत्यादि के निशान नहीं पाए गए. इस दौरान जांच में जुटी पुलिस टीम को आशीष द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए स्वयं को जिम्मेदार ठहराया.

सुसाइड नोट में युवक ने लिखी ये बात: सुसाइड नोट में लिखा है कि वह निजी कारणों से जीवन लीला समाप्त कर रहा है. इसके लिए किसी को दोषी न ठहराया जाए. लिखा था कि मैं जिंदगी से निराश हूं, मुझे माफ कर देना. जांच में पाया गया कि युवक नशे का आदी था. नौकरी न मिलने के चलते मानसिक तौर पर परेशान था. उधर डीएसपी वीर बहादुर ने युवक के फंदे से झूल कर आत्महत्या की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शव का (suicide case in paonta sahib) पोस्टमार्टम करवाया जा रहा हैं.

Leave a Reply