बीच रास्ते में खराब हुई HRTC की बस, एक घंटे तक परेशान हुए लोग

0
80

करसोग। Himachal Pradesh Mandi Karsog News, हिमाचल प्रदेश में जिला मंडी के तहत करसोग में एक बार फिर आधे रास्ते में एचआरटीसी की बस हांफने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

यहां वीरवार सुबह दूर दराज के क्षेत्र सेरी-शाहोट रूट पर कांडी के समीप बीच सड़क पर एचआरटीसी की बस खराब हो गई। जिस वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गईं। यही नहीं आधे रास्ते में बस खड़ी होने से दो निजी बसें भी जाम में फंस गई। जिससे लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। यही नहीं लोग अपनी मंजिल तक भी पहुंचने में लेट हो गए।

करीब एक घंटे बाद बस को सड़क के बीच से हटाकर साइड में खड़ा किया गया। ऐसे में जाम खुलने से लोगों ने राहत की सांस ली। एचआरटीसी बस के खराब होने पर सवारियों को प्राइवेट बस में सफर करना पड़ा। जिससे करसोग की ओर आ रही सवारियों को दोबारा किराया चुकाना पड़ा। जिससे लोगों का पैसा और समय दोनों बर्बाद हुआ।

एचआरटीसी बस सुबह 7.20 पर खनेयोल बगड़ा से चली और कांडी के समीप 8.30 पर खराब हो गई। जिसके बाद 9.30 के बाद सड़क को बस हटाया गया। ममलेश्वर युवक मंडल के प्रधान युवराज ठाकुर का कहना है कि सेरी-शाहोट रूट पर पुरानी बसें भेजी जा रही हैं। जिस कारण इस रूट पर कई बार आधे रास्ते में बसें खराब हो जाती हैं। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने परिवहन निगम से रूट पर नई बसें भेजे जाने की मांग की है।

क्षेत्रीय प्रबंधक पीयूष शर्मा का कहना है कि खराब बस को सड़क पर से हटाया गया है। सवारियों के लिए दूसरी बस भेज दी गई है।

Leave a Reply