खड़े ट्राले से टकराई तेज रफ्तार सेब से लदी पिकअप, व्यापारी की हादसे में मौत

0
38

पिंजौर। शिमला पंचकूला राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव रामपुर सियुडी के समीप हाईवे किनारे नो पार्किंग जोन में खड़े ट्राले से एक पिकअप टकरा गई। महिंद्रा पिकअप में सवार होकर सेब बेचने सेक्टर-20 पंचकूला मंडी में जा रहे व्यापारी सुनील कुमार उर्फ सोनू की हादसे में मौत हो गई।

हादसा इतना जोरदार था कि पिकअप खड़े ट्राले में घुस गया। हादसे के बाद पिकअप में फंसे सेब व्यापारी के शव को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

शिकायतकर्ता गोपाल निवासी गांव झीना तहसील चौपाल जिला शिमला हिमाचल प्रदेश ने बताया कि वे किसान हैं और सेब बेचने का काम करते हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह 1 सितंबर को वह और उसका भतीजा सुनील कुमार उर्फ सोनू अलग-अलग किराए की गाड़ियों को लोड कर अपने गांव से शाम करीब साढ़े चार बजे सेब मंडी सेक्टर-20 पंचकूला के लिए रवाना हुए थे। सुनील द्वारा किराए पर ली गाड़ी में चालक, सहायक सहित कुल तीन लोग सवार थे।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपनी गाड़ी में शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 4 बजे सेक्टर 20 पंचकूला की मंडी में पहुंचा ही था कि उसे सूचना मिली कि सुनील उर्फ सोनू जिस गाड़ी में सेब लेकर आ रहा था, उस गाड़ी का एचएमटी पिंजौर से आगे उतराई पर एक्सीडेंट हो गया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचा तो दैैखा कि एक ट्राला सड़क के किनारे पर नो पार्किंग जोन में खड़ा था। महिंद्रा पिकअप ट्राला के कोने से टकरा कर ट्रक के अंदर घुसी हुई थी। गाड़ी के चालक बिक्रेश उर्फ बिकू सहित कंडक्टर चेतराम को गंभीर चोटें आईं। उसका भतीजा सुनील कुमार मृत अवस्था में पिकअप के अंदर फंसा था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि पुलिस की मदद से उसने घायलों को पंचकूला के अस्पताल में भिजवाया। पिकअप में फंसे मृत भतीजे को क्रेन की मदद से बाहर निकाल कर सीएचसी कालका की मोर्चरी मे रखवा दिया है। शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply