कर्नाटक में भारी बारिश से जनजीवन पर असर, बेंगलुरु में हजारों घर जलमग्न

0
31

RIGHT NEWS INDIA: कर्नाटक में भारी बारिश से जनजीवन पर असर पड़ा है. बेंगलुरु में हजारों घर जलमग्न हो गए हैं. मराठाहल्ली-सिल्क बोर्ड जंक्शन रोड के पास बारिश के बाद जलभराव हो गया है.

जलभराव वाली सड़क पर एक व्यक्ति के फंसने के बाद उसे स्थानीय सुरक्षा गार्डों द्वारा सुरक्षित बचाया गया. कोरमंगला में भी सड़कों पर पानी जमा हो गया है.बेंगलुरू के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के कारण जलभराव से लोगों को काफी दिक़्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई जगहों पर जाम लग गया है. मराठाहल्ली-सिल्क बोर्ड जंक्शन रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं. लोग घंटों से परेशान हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, कर्नाटक में पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है. बारिश की वजह से कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. निचले इलाकों में पानी भर गया है. कई मुख्य मार्गों पर पानी भर गया है. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि कर्नाटक में 9 सितंबर तक गरज के साथ भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. कोडागु, शिवमोग्गा, उत्तर कन्नड़, दक्षिण कन्नड़, उडुपी और चिक्कमगलूर जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है. सोमवार को बेंगलुरु शहर में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है. बेंगलुरु में हजारों घर जलमग्न हो गए हैं और अधिकारियों ने लगातार बारिश के बीच नालों पर अतिक्रमण हटाने के लिए एक अभियान शुरू किया है. कर्नाटक राज्य प्राकृतिक आपदा प्रबंधन केंद्र ने भी भारी बारिश की चेतावनी दी है.

Leave a Reply