मण्डी सदर से कांग्रेस पार्टी की तरफ से एन. के. पंडित ने भी ठोकी विधान सभा चुनावों की ताल

0
60

कांग्रेस पार्टी के कर्मठ सक्रिय कार्यकर्त्ता तेज तर्रार नेता अक्षर मीडिया की सुर्ख़ियों में चर्चा में रहने वाले, राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस के जिला मण्डी मीडिया इंचार्ज, राहुल प्रियंका गाँधी सेना के हिमाचल प्रदेश के सह मीडिया इंचार्ज, आल इंडिया राहुल गाँधी कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रिय मीडिया इंचार्ज एन. के. पंडित ने भी अपने कार्यकर्ताओं से सलाह मशवरा करके मण्डी सदर से हिमाचल के विधान सभा चुनावों में अपनी ताल ठोकते हुए प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला को अपना आवेदन भेज दिया है।

गौरतलब है कि एन. के. पंडित ने बतौर निर्दलीय प्रत्याशी वर्ष 2003 में भी हिमाचल विधान सभा का चुनाव लड़ा था। उन्होंने वर्ष 2003 में बिलासपुर सदर से भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के खिलाफ चुनाव लड़कर अच्छे खासे वोट बिलासपुर सदर से लेकर जगत प्रकाश नड्डा जी को हराने में कड़ी टक्कर देते हुए अहम भूमिका अदा की।

अगर वर्तमान की बात करें तो हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों और मीडिया चर्चा में रहने वाले कांग्रेस पार्टी के तेज तर्रार नेता एन. के. पंडित का मण्डी सदर में अच्छा खासा जनाधार है। क्योंकि एन. के. पंडित मण्डी शहर में पिछले 25 वर्षों से टैक्स एक्सपर्ट की सेवाएं देते हुए एक मजबूत और चर्चित चेहरा बन चुके है।

एन. के पंडित ने मीडिया से जानकारी साँझा करते हुए स्पष्ट कहा कि अगर कांग्रेस हाईकमान मुझ पर विश्वास करती है तो वो मण्डी सदर से भाजपा को कड़ी टक्कर दे सकते है। उन्होंने कहा कि वो पिछले 25 वर्षों से छात्र राजनीति से लेकर अब तक सक्रिय है। भाजपा को कैसे पटकनी देनी है वो पूरा तजुर्वा रखते हैं।

Leave a Reply