कांग्रेस का हर नेता खुद को समझ रहा मुख्यमंत्री; जय राम ठाकुर

0
45

जवाली। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस मुद्दाविहीन हो गई है यह बात मिनी सचिवालय जवाली के मैदान में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आजादी का अमृत महोत्सव व प्रगतिशील हिमाचल के 75 वर्ष कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का हर नेता अपने आपको को मुख्यमंत्री मान रहा है। हर किसी कांग्रेसी नेता में मुख्यमंत्री बनने की होड़ लगी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में चहुंमुखी विकास करवाया है तथा चुनाव में भी भाजपा विकास को लेकर जनता के बीच जाएगी व जनता से वोटरूपी आशीर्वाद मांगेगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस बार जनता के आशीर्वाद से रिवाज बदला जाएगा। इससे पहले जवाली पहुंचने पर जवाली के विधायक अर्जुन सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खुली जीप के माध्यम से मंच तक लाया गया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गौ सेंक्चुरी हार, जरियाल-पनोला-चचियां मार्ग पर बनोली खड्ड पुल का उद्घाटन, हरनोटा-बनोली-चचियां मार्ग पर चचियां खड्ड पर निर्मित पुल का उद्घाटन, बनोली-चचियां सड़क पर बनोली खड्ड पर निर्मित पुल का उद्घाटन करने के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिविल अस्पताल ज्वाली को 100 बैड करने तथा जवाली में बीडीओ कार्यालय खोलने की घोषणा की। अवसर पर जवाली के विधायक अर्जुन ने कहा कि जवाली विस क्षेत्र में विकास करवाया गया है और आगे भी विकास की धारा ऐसे ही होगी।

Leave a Reply