सिवान में दो ट्रकों को सीधी टक्कर, एक ड्राइवर की मौत और दूसरा गंभीर रूप से घायल

0
39

सिवान: बिहार के सिवान में दो ट्रकों की सीधी टक्कर (Two trucks collided in siwan) हो गई. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. हादसा सुबह के समय मैरवा ओवर ब्रिज पर हुआ. मृतक की पहचान देवरिया जिले के रामपुर कारखाना सिरसिया निवासी बिपिन यादव के तौर पर हुई है.

तेज रफ्तार ने ली जान: सिवान के मैरवा ओवर ब्रिज पर ये भयंकर हादसा सुबह के समय हुआ. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों ट्रक काफी तेज रफ्तार से आ रहे थे. स्पीड इतनी तेज थी कि दोनों ने कंट्रोल खो दिया और आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर हो गई. जिसमें एक ड्राइवर की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल है. मृतक की पहचान देवरिया जिले के रामपुर कारखाना सिरसिया निवासी बिपिन यादव के तौर पर हुई है. वहीं गंभीर रूप से घायल ट्रक ड्राइवर की पहचान छपरा जिले के मांझी ताजपुर निवासी संजय यादव के रूप में हुई है.

“दोनों ट्रक काफी तेज रफ्तार से आमने-सामने से आ रही थी. जिसके बाद नजदीक आने पर दोनों ने नियंत्रण खो दिया और आपस में टकरा गए, टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रक के सामने का नक्शा ही बदल गया. वहीं दोनों ड्राइवर उसी ट्रक में फंस गए.” -ग्रामीण

मौके पर पहुंची पुलिस: घटना के बाद असपास के लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद ग्रामीणों और पुलिस की मदद काफी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे दोनों ड्राइवर को निकाला गया. जिसमें एक की मौत हो गई थी, वहीं दूसरा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल को सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Leave a Reply