स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के लिए गए धनी राम शांडिल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से की मुलाकात

0
36

सोलन: हिमाचल प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव हैं. विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस भाजपा जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं और जनता की नब्ज टटोलने में लगी हई है. इसी कड़ी में हाईकमान लगातार कार्यकर्ताओं फीडबैक भी ले रहा है. वहीं, आज दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक (Congress Screening Committee Meeting in Delhi) में हिस्सा लेने गए कर्नल धनीराम शांडिल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिले. कर्नल धनीराम शांडिल ने करीब 35 मिनट तक सोनिया गांधी के साथ बैठक (Dhaniram Shandil meet Sonia Gandhi) की.

बैठक के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव (Himachal assembly election 2022) को लेकर हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा के बारे में फीडबैक लिया गया. इस दौरान सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए हिमाचल प्रदेश में कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने का संदेश दिया. उन्होंने कहा कि सभी को पार्टी की मजबूती और चुनाव में जीत को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कांग्रेस के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना होगा. वहीं पूर्व मंत्री धनीराम शांडिल ने बताया कि आज सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात हुई. बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव पर चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया गया.

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने कार्यकर्ताओं को एक ही संदेश दिया है कि वे लोग एकजुट होकर कार्य करें. इस दौरान सोनिया गांधी के साथ हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के मेनिफेस्टो (Himachal congress Manifesto) को लेकर भी चर्चा की गई. वहीं, सोनिया गांधी और कर्नल धनीराम शांडिल की मुलाकात को लेकर अब हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ सोलन विधानसभा सीट पर भी सियासत गर्मा चुकी है. फिलहाल धनीराम शांडिल का टिकट सोलन विधानसभा सीट से तय माना जा रहा है. लेकिन कांग्रेस का एक धड़ा उनके पक्ष में नहीं है. ऐसे में उनकी मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

Leave a Reply