Delhi; डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को ट्रक में रौंदा, चार लोगों की मौत

0
33

नई दिल्लीः उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में मंगलवार देर रात तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बुधवार को बताया कि घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

अधिकारी के मुताबिक, दो पीड़ितों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चार घायलों को जीटीबी अस्तपाल ले जाया गया, जिनमें से एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और एक अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद फरार ट्रक चालक की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने बताया कि मंगलवार देर रात एक बज कर करीब 50 मिनट पर ‍एक ट्रक डीटीसी डिपो के यातायात सिग्नल को पार करते हुए डीएलएफ टी-प्वाइंट की तरफ जा रहा था, तभी उसने डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया।

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान सीमापुरी के रहने वाले करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38) और उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन निवासी राहुल (45) के रूप में की गई है। अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में घायल मनीष (16) उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद का, जबकि प्रदीप (30) ताहिरपुर का रहने वाला है।

Leave a Reply