धर्मशाला में बदल फटा, हुआ भारी नुकसान

0
82

RIGHT NEWS INDIA: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से एक बड़े नुकसान की खबर सामने आई है। हिमाचल में भारी बारिश के बाद धर्मशाला के खनियारा में बादल फट गया है। इसकी वजह से इलाके में भारी नुकसान हुआ है।

घरों से लेकर दुकानों तक को नुकसान हुआ है। हिमाचल के अलावा इन दिनों यूपी, उत्तराखंड और एमपी जैसे राज्यों में भी भारी नुकसान हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मशाला के खनियारा में शुक्रवार को बादल फटने की वजह से इलाके में अचानक तेज पानी का बहाव आ गया। हालांकि इस घटना के दौरन किसी की जान नहीं गई है। लेकिन माल का काफी नुकसान हुआ है। खबर है कि बादल फटने की वजह से इलाके में कई घरों के अंदर मलबा घुस गया है और कई दुकानें पानी में बह गई हैं और इसके साथ ही राशन डिपो को भी नुकसान हुआ है।

विस्फोट होने की वजह से बिजली का ट्रांसफार्मर खराब हो गया है, जिसकी वजह से पूरे इलाके की बिजली भी चली गई है। ताजा अपडेट के मुताबिक, इंद्रु नाग मंदिर के इलाके के करीब दोपहर 3 बजे बादल फटा था। पिछले कई दिनों से हिमाचल के अलग-अलग इलाकों में हो रही भारी बारिश से हालात बिगड़ते देखे जा रहे हैं। मौके पर राहत टीमें मौजूद हैं। फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। लेकिन कई इलाकों में बारिश रुक रुक कर हो रही है।

Leave a Reply