सोलन में एनएच-5 पर कार ने ट्रक को मारी टक्कर, लगा 5 किमी लंबा जाम

0
49

सोलन: जिला सोलन में आज सुबह एनएच-5 पर एक और सड़क हादसा पेश आया है. हादसा सुबह 9 बजे हुआ, जब कार और ट्रक के बीच भिड़ंत (Car and Truck accident in solan) हो गई. दरअसल सोलन से शिमला की तरफ जा रही एक पर्यटकों की हरियाणा नंबर की गाड़ी ने होटल स्टैग के पास शिमला से सोलन की तरफ आ रहे ट्रक को सामने से टक्कर मार दी. गाड़ी में तीन से चार लोग सवार थे. फिलहाल हादसे का कारण तेज रफ्तारी से गाड़ी चलाने और चालक की लापरवाही बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार हरियाणा नंबर एचआर 26-ईजी-6529 की एक गाड़ी सोलन से शिमला की ओर आ रही है. तभी एनएच-5 पर मनसार से आगे होटल स्टैग के पास कार की शिमला की ओर से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई. हालांकि हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है. लेकिन गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त जो गई है. वहीं टक्कर से ट्रक की ड्राइवर साइड को भी नुकसान हुआ है. एनएच पर काम कर रहे फोरलेन कर्मचारियों ने बताया कि तेज रफ्तार होने के कारण हरियाणा नंबर की गाड़ी ने ट्रक को टक्कर मारी. जिस कारण ये हादसा पेश आया है.

सोलन में दो जगह पेश आए सड़क हादसे

वहीं स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस थाना कंडाघाट की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. डीएसपी हेडक्वार्टर सन्तोष शर्मा ने मालेमे की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही है. बता दें कि सुबह सड़क के बीचों बीच हुए इस हादसे से करीब आधे घंटे तक एनएच-5 पर दोनों तरफ से जाम लगा रहा. शिमला और सोलन दोनों तरफ करीब 1 किलोमीटर तक ट्रैफिक की लंबी लाइन देखने को मिली.

इसके अलावा सोमवार देरे रात सोलन के रबोन में एक ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी चार गाड़ियों ओर टू व्हीलर को टक्कर मार दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों भी खंगाले जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इस घटना को एक ट्रक ड्राइवर ने अंजाम दिया है. आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि देर रात अचानक सड़क से तेज आवाज आई. जब वे बाहर निकले तो ट्रक मौके से फरार हो गया था. इस घटना से चार गाड़ियों को भारी नुकसान पहुंचा है.

Leave a Reply