किन्नौर में सुबह सुबह बस और ट्रक में हुई टक्कर, दो घंटे बंद रहा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5

0
34

किन्नौर: जिला किन्नौर के चौरा समीप सोमवार सुबह एक बस और ट्रक की टक्कर (collision of truck and bus in Kinnaur) हो गई. जिसके चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया. हालांकि इस दुर्घटना में किसी के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ. लेकिन जाम के चलते लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. करीब दो घंटे तक राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 बाधित रहा. वहीं सुचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया.

जानकारी के अनुसार मौसम खराब होने के चलते किन्नौर के कई क्षेत्रों में धुंध पड़ रही है और एनएच-5 विजिबिलिटी भी काफी कम है. वहीं बारिश के चलते सड़क पर फिसलन भी बनी हुई है. संभावना जताई जा रही है कि ये दुर्घटना धुंध के कारण ही हुई (truck and bus accident in kinnaur) होगी. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. बता दें कि हिमाचल में बारिश का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. मौसम विभाग ने 4 अगस्त तक भारी बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी किया है.

इसके अलावा मौसम विभाग ने लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है. जिसमे वाहन चालकों व अन्य लोगों को मौसम अनुकूल होने तक सफर न करने की सलाह दी गई है. ताकि बारिश के दौरान होने वाली दुर्घटनाओ से बचा जा (Weather update of Himachal) सके.

Leave a Reply