कुल्लू के निरमंड में खाई में गिरी बोलेरो कैम्पर, पांच लोग थे सवार, सभी गंभीर रूप से घायल

0
39

कुल्लू। Himachal Kullu Nirmand Road Accident, जिला कुल्‍लू के निरमंड खंड में एक वाहन के दुर्घटनाग्रसत होने से पांच लोग घायल हो गए। पांचों का रामपुर के खनेरी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। राजेंद्र कुमार निवासी साईं डाकघर दुराह निथर ने बताया कि वह राम लाल निवासी सराहुर की सेब ग्रेडिंग की मशीन में काम करता है। शनिवार को भी शाम को दोस्त सतपाल के साथ घूमने सड़क पर निकले। जब वह पेरी से आगे शेगनी की तरफ पहुंचे तो एक बोलेरो कैंपर गाड़ी तेज रफ्तार से पेरी से शेगनी, कलोग की तरफ गई। देखते ही देखते अचानक ढांक से नीचे गिर गई।

गाड़ी के गिरने पर वह मौका पर पहुंचे। साथ लगने लोगों को मौके पर सहायता के लिए बुलाया। इसकी तुंरत सूचना पुलिस चौकी निथर को दी। जब सभी लोग सड़क से नीचे गए तो देखा कि गाड़ी बोलेरो कैंपर एचपी 06ए-1288 देखी। गाड़ी के अंदर चालक सीट पर महेंद्र पाल पुत्र नीरत सिंह गांव कलोग डाकघर दुराह तहसील निरमंड जिला कुल्लू व पिछली सीट पर संगीता पत्नी महेंद्र पाल व चालक के साथ वाली सीट पर विष्णु पुत्र महेंद्र पाल व नव्या पम्मी पत्नी राजू व सर्गन पुत्री राजू गाड़ी के अंदर घायल अवस्था में थे।

स्थानीय लोगों ने सभी को गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए रामपुर के खनैरी अस्पताल पहुंचाया। हादसा चालक की ओर से तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने से पेश आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है।

Leave a Reply