ऊना में कबाड़ के स्टोर में हुआ ब्लास्ट, मौके पर एक दिव्यांग व्यक्ति की मौत, पुलिस और प्रशासन पहुंचे मौके पर

0
38

ऊना। Himachal Una Blast News, हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में भी उत्तराखंड के रुद्रपुर जैसा ही एक मामला सामने आया है। ऊना से सटे झलेड़ा में एक कबाड़ स्टोर में हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस टीम और प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति झलेड़ा का रहने वाला था और विकलांग था। ऊना के एएसपी प्रवीण धीमान और थाना प्रभारी समेत पूरी टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

जिला ऊना के झलेड़ा में कबाड़ के सामान को तोड़ते हुए एक कामगार की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार करीब साढ़े दस बजे राजिंदर पुत्र बहादुर सिंह करीब 40 वर्ष रोजाना की तरह कबाड़ के सामान को तोड़कर अलग अलग कर रहा था। इस कबाड़ की दुकान में मोटर साइकिल और कारों के अलावा फ्रिज व एसी का कबाड़ रखा था। पुराने वाहनों के पार्ट को अलग-अलग करके बेचा जाता है। रोजाना की तरह किसी वाहन के पुर्जे को राजिंदर तोड़ रहा था तो अचानक से एक विस्फोट हुआ, जिसमें वह बुरी तरह से छलनी हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बारूद की संभावना से इनकार किया है हालांकि अभी जांच की जा रही है कि विस्फोट कैसे और किस वस्तु में हुआ। विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के घर भी इसकी धमक से कांप गए और राजिंदर करीब दस फीट दूर जाकर गिरा। पुलिस ने फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया है और मौके से सैंपल एकत्रित किए हैं।

एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कालेज भेजा जा रहा है । फोरेंसिक टीम को मौके के निरीक्षण के लिए बुलाया गया है। विस्फोट कैसे और क्यों हुआ, इसकी जांच की जा रही है। मौके पर बारूद की न तो गंध पाई गई है और न ही पाउडर मिला है।

Leave a Reply