अमित पठानिया ने विधानसभा उपाध्यक्ष पर बोला जुबानी हमला, जाने क्या कहा

0
37

हिमाचल प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीति गरमाने लगी है चुराह विधानसभा क्षेत्र से पांच से छह उम्मीदवारों ने टिकट के लिए आवेदन किया है और सभी अपने-अपने तरीके से गुटों में बंटे हुए है।इस गुटबाजी को खत्म करने को लेकर चंबा कांगड़ा प्रभारी अमित पठानिया ने चुराह विधान सभा क्षेत्र का दौरा किया और युवा कांग्रेस की नब्ज को टटोला है।

बता दें कि इस विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी पिछले 10 सालों से विपक्ष मैं बैठी हुई है, जिसके चलते कार्यकार्य में भी इस बात को लेकर मायूसी है कि 10 साल से विपक्ष में बैठे हैं उनकी सरकार और विधायक कब बनेगा लेकिन जिस तरह की गुटबाजी लगातार सामने आ रही है उससे परेशानी बढ़ती नजर आ रही है।

फिलहाल अमित पठानिया ने स्थानीय विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज पर भी जुबानी हमला बोला और कहा कि जो विकास की बात हंस राज कर रहे है वो विकास कांग्रेस पार्टी की देन है, ऐसे में इस बार कांग्रेस का विधायक सता में काबिज होगा और कांग्रेस की सरकार बनेगी।

वहीं दूसरी ओर चंबा कांगड़ा के यूथ प्रभारी और राष्ट्रीय यूथ सचिव अमित पठानिया ने कहा कि विधान सभा चुनावों को लेकर युवाओं को जोड़ने के लिए प्रयास जारी है। इस विधान सभा में कोई गुटबाजी नहीं है कांग्रेस पार्टी और राजा वीरभद्र सिंह की सरकार ने काम किया है जबकि भाजपा के विधायक और विधान सभा उपाध्यक्ष ने जो विकास की बात की है वो झूठ का पुलिंदा है ऐसे में कांग्रेस पार्टी आने वाले समय में इसका जवाब जरूर देगी ।

Leave a Reply