ट्रेन में सरेआम कर रहे थे युवक युवती यह काम, किसी ने वीडियो बना कर सोशल पर कर दिया वायरल

0
43

नई दिल्लीः Romance in Train सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया ने कभी किसी को रातों रात स्टार बना दिया तो किसी की ऐसी पोल खोली कि वो कहीं सूरत दिखाने लायक भी नहीं बचा।

इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक-युवती ट्रेन में कुछ ऐसा कर रहे थे जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। युवक-युवती इस करतूत को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Romance in Train वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में सारे यात्री बैठे हुए हैं। उन्हीं यात्रियों में एक लड़का-लड़की भी हैं, जो आगे-पीछे की सीट पर बैठे हुए हैं। कुछ देर बाद लड़का हाथ को सीट के नीचे ले जाता है और लड़की को यह बात पहले से पता रहती है। कुछ देर बाद अनजान बनते हुए लड़की ने उसके हाथों पर लेटर रख दिया। दोनों ने इस दौरान बड़ी चालाकी से एक दूसरे से प्यार का इजहार कर लिया।

वीडियो के अंत से पहले किसी को भनक तक नहीं लगती कि लड़का-लड़की प्रेमी-प्रेमिका हैं। दोनों के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे ह।ं. वीडियो को नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि ये बिल्कुल स्क्रिप्टेड है. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply