शिमला में 24 साल की युवती ने फंदा लगा कर दी जान, पुलिस ने मोबाइल लिया कब्जे में

0
33

शिमला: शिमला के मैहली में 24 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिससे शहर में सनसनी फैल गई है। उक्त युवती अप्पर शिमला की रहने वाली थी और मैहली में किराए के कमरे में अपनी बहन के साथ रह रही थी।

घटना के समय युवती कमरे में अकेली थी जबकि उसकी बहन कहीं गई हुई थी। यह घटना गुरुवार दोपहर के आसपास सामने आई है। हालांकि पुलिस को दोपहर के बाद ही सूचना मिली।

पुलिस को लोगों के द्वारा सूचना दी गई कि मैहली में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी। पुलिस ने मौके पर पाया कि लड़की ने कमरे में चुन्नी से फंदा लगाया था। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को आईजीएमसी में होगा। बताया जा रहा है कि लड़की की पढ़ाई पूरी हो गई थी और वह परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी।

पुलिस ने युवती का मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में लिया है। हालांकि लड़की के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी खंगालेगी। वहीं पुलिस आसपास में रह रहे लोगों के बयान भी दर्ज करेगी। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है। मामले की पुष्टि एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरू ने की है।

Leave a Reply