19.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCurrent Newsनौ साल की बच्ची के साथ पोस्मार्टम हाउस पहुंची महिला, फील्ड ऑफिसर...

नौ साल की बच्ची के साथ पोस्मार्टम हाउस पहुंची महिला, फील्ड ऑफिसर हितेश को बताया अपना पति, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

जैतीपुर कस्बे में रविवार शाम बैंक ऑफ बड़ौदा के फील्ड आफिसर हितेश की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेज दिया था। सोमवार दोपहर हिमाचल प्रदेश से फील्ड आफिसर के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

इसी बीच एक महिला नौ साल की बच्ची संग पहुंची। फील्ड आफिसर को अपना पति बताया और बच्ची को हितेश की बेटी। जिससे हितेश के परिवार वाले दंग रहे गए। फील्ड आफिसर को अपना पति बताने वाली महिला व उसके परिवार वालों के बीच काफी बातचीत हुई, लेकिन हितेश के परिजन यह मानने को तैयार नहीं हुए। उन्होंने महिला से प्रमाण मांगा, जो महिला नहीं दे पाई। इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। दोनों को समझाया। वहीं, हितेश के शव का पोस्टमार्टम आज नहीं हो सका।

महिला के पास शादी का नहीं कोई प्रमाण

पोस्टमार्टम हाउस पर हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के थाना पूह निवासी मृतक हितेश कुमार की मामी गंगा देवी पहुंची। बोलीं: हितेश की शादी नहीं हुई थी। पिछले साल जनवरी में छह-सात दिन जैतीपुर आकर आकर हितेश के साथ रूकी थी। तब भी कोई ऐसी बात नहीं पता चली। अगर यह महिला हितेश को अपना पति बता रही है। बच्ची को उसकी बेटी बता रही है तो कोई तो प्रमाण हो।

बच्ची को होना चाहिए डीएनए टेस्ट

परिजन बोले: ऐसे कैसे महिला की बात पर यकीन कर लें। हितेश की मौत के बाद महिला ऐसा क्यो कह रही है। अगर महिला लिव इन रिलेशन में रहती थी, तो कभी तो बताती। महिला को हमने पहली बार देखा है। इससे पहले कभी नहीं। बच्ची अगर हितेश की है तो डीएनए टेस्ट होना चाहिए। तभी स्वीकार करेंगे।

वह मना करते रहे, हम उनकी बात मानते रहे

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची महिला ने हितेश को अपना पति बताया। बोली: हरिद्वार में हितेश से मुलाकाम हुई थी। वहीं प्यार हुआ था। इसके बाद साथ रहने लगे। हरिद्वार में तीन साल रहे। देहरादून में दो साल रहे। हम दिल्ली में रहे। शनिचर-रविवार को व छुटिटयों में हितेश घर पर आ जाते थे। उनसे कई बार कहा। परिवार वालों को बता दो, लेकिन वह मना करते रहे और हम उनकी बात को मानते रहे। मेरे पास कोई प्रमाण नहीं है, लेकिन यह झूठ नहीं है।

रविवार शाम हितेश की हुई थी संदिग्ध मौत

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के थाना पूह निवासी हितेश कुमार शाहजहांपुर जिले के जैतीपुर कस्बा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में फील्ड ऑफिसर के पद पर तैनात थे। वह धर्मेंद्र कुमार के मकान में रहते थे। रविवार शाम उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेज दिया था।

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

वर्ल्ड कैंसर डे 2023: जानें कैसे होता है किडनी कैंसर, इन...

0
किडनी के कैंसर (Kidney Cancer) के प्रारंभिक लक्षणों व संकेतों को पहचानना इलाज की सफलता के लिए बहुत जरूरी है। कई बार किडनी के कैंसर...

World Cancer Day 2023: जानें कैसे होता है माउथ कैंसर और...

0
World Cancer Day 2023: डब्ल्यूएचओ के मुताबिक 2020 में एक करोड़ लोगों की मौत कैंसर के कारण हुई है. हर 6 में से एक मौत...

Apple ने भारतीय बाजार में बनाया नया रिकॉर्ड, 2022 की चौथी...

0
दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी ऐपल भारत में बिक्री लगातार को लेकर नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। कंपनी बिक्री दोहरे अंकों में बढ़...