महिला ने अपनी ही बहन का पीट पीट कर किया बुरा हाल, पति से थे अवैध संबंध, देखे वीडियो

पति और पत्नी (Husband and Wife) में अफेयर को लेकर झगड़े होते ही रहते है। पति हो या पत्नी दोनों ही अपने पाटर्नर को किसी और के साथ नहीं देख सकते है।

अगर अपने पार्टनर (Partner) को किसी और के साथ देख लेते है तो वह अपना आपा खो देते है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कड़ी से जुड़ा एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है।

जिसमें एक महिला ने अपनी ही बहन को इतनी बुरी तरह से पीटा की उसका बुरा हाल कर दिया। महिला अपनी बहन से इतनी गुस्सा हुई की वह अपनी बहन के जॉब इंटरव्यू के दौरान वहां पहुंच गई और जबरदस्त हंगामा किया और बहन का बुरा हाल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला को जब पता चला की उसकी बहन का यौन संबंध उसके पति के साथ है, तो महिला सीधे इंटरव्यू पर पहुंची और सबके सामने बहन की पिटाई शुरू कर दी और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है। ‘Wife Crashes Her Sister’s Job Interview After Finding Out She Slept With Her Husband’ वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला कैमरे के अंदर घुसती है और कुर्सी पर बैठी हुई। अपनी बहन के बाल को पकड़ कर उसे पीटना शुरू कर देती है और उसे मारते हुए, नीचे गिरा देती है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!