भविष्य में मॉडल बनाना चाहती है विंटर क्वीन मनाली 2023 आरजू राणा, तो विश्व सुंदरी बनाना सपना है निकिता ठाकुर का

0

मनाली: विंटर क्वीन मनाली-2023 बनी मंडी के जंजैहली की आरजू राणा इंजीनियर बनने के साथ मॉडलिंग में भी अपना करियर बनाना चाहती है। अर्चना राणा व अजय राणा के घर जन्मी आरजू राणा फिलहाल अपना ध्यान इंजीनियरिंग की पढ़ाई में लगाना चाहती है। शरद सुंदरी का ताज पहनने के बाद पत्रकारों से बातचीत में आरजू राणा ने कहा कि वह इंजीनियर बनना चाहती है लेकिन अपने शौक के चलते मॉडलिंग भी नहीं छोडूंगी। उन्होंने कहा कि वह ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली हैं। पढ़ाई के साथ-साथ स्कूल में अन्य गतिविधियों में भी भाग लेती रहेंगी।

आरजू ने बताया कि 10वीं के बाद छोटे-छोटे आयोजन में सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेना शुरू किया। इस बार मनाली के विंटर कार्निवाल में आयोजित होने वाली सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने की बात माता-पिता के समक्ष रखी तो उन्होंने तुरंत ही हामी भर दी। आरजू राणा ने बताया कि वह अपनी इस सफलता का श्रेय माता-पिता सहित ग्रुमर दिव्यांगना को देती हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता सेना से सेवानिवृत्त हुए हैं, इसलिए उनके अंदर भी देश सेवा की भावना है और देश सेवा का मौका मिला तो उसमें भी पीछे नहीं हटेंगी।

निकिता ठाकुर का सपना विश्व सुंदरी बनना
शरद सुंदरी प्रतियोगिता में फर्स्ट रनरअप रही शिमला की निकिता ठाकुर का सपना विश्व सुंदरी बनना है। गांव देहा बलसम में सुनीता ठाकुर व दौलत राम ठाकुर के घर जन्मी निकिता ठाकुर शिमला में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। पिता सीआरपीएफ में मेजर हैं और वह रविवार को ही अवकाश काट कर ड्यूटी पर लौट रहे हैं। निकिता ने बताया कि जब माता-पिता को उनकी इस सफलता का पता चला तो वे बहुत खुश हुए। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता सहित ग्रुमर दिव्यांगना को दिया।

जज बनना चाहती है स्मृति
शरद सुंदरी प्रतियोगिता में सैकेंड रनरअप रही बंजार की स्मृति ठाकुर का सपना जज बनना है। बंजार के कलवारी गांव में माता मीना देवी व पिता कुलदीप सिंह के घर जन्मी स्मृति बकालत की पढ़ाई कर रही है। माता गृहिणी हैं तथा पिता हिमाचल पुलिस में मुख्य आरक्षी के पद पर कार्यरत हैं। स्मृति का कहना है कि पढ़ाई के साथ-साथ सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेती रहेंगी।

Previous articleसोशल मीडिया पर दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी के साथ हुई फरार, अब प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी
Next articleट्रक ऑपरेटरों ने बरमाणा में शंखनाद के साथ निकाली अडानी की शव यात्रा, दाड़लाघाट में आक्रोश रैली का आयोजन

समाचार पर आपकी राय: