बैंक में कर्मी ने मास्क पहनने को कहा तो करोड़पति ने बैंक निकलवा लिया सारा पैसा

चीन में एक करोड़पति शख्स (chinese millionaire) को बैंक में गार्ड द्वारा मास्क पहनने (wear mask) के लिए टोकना इतना बुरा लग गया कि उसने बैंक को अजीबोगरीब सजा दे डाली। दरअसल इस करोड़पति शख्स ने उस बैंक से अपना सारा पैसा निकालने का फैसला कर लिया।

इसके साथ ही कोरोबारी ने खराब व्यवहार का हवाला देकर बैंक कर्मचारियों को ऐसी अनोखी सजा दे दी जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

दरअसल, यह मामला शंघाई में होंगमेई रोड पर बैंक ऑफ शंघाई (Bank of Shanghai) का है जहां एक कारोबारी ने गार्ड के व्यवहार को बेहद बुरा बताते हुए बैंक से सभी पैसा निकालकर उसे कर्मचारियों द्वारा हाथ से गिनकर देने की मांग कर दी।

सोशल नेटवर्किग साइट वीबो पर सनवियर (sun wear) नाम से जाने जाने वाले करोड़पति ने शंघाई में बैंक कर्मचारी के द्वारा किए गए खराब व्यवहार से कथित तौर पर निराश होने के बाद कठोर कार्रवाई का फैसला किया।

इस नाराज करोड़पति ने एक दिन में अधिकतम 5 मिलियन युआन यानी की 58474350 रुपये निकालने के अधिकार का इस्तेमाल कर लिया। यह कदम वहां के बैंक कर्मचारियों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं था।

कारोबारी ने कहा कि उन्हें ये पैसे हाथ से गिनकर देने होंगे। इसके बाद बैंक कर्मचारियों द्वारा पैसे को गिनते हुए और उन्हें बैग में भरने की तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी दी।

इतना ही नहीं बल्कि सनवियर ने कहा कि जब तक वो अपने पूरे जीवन के बचत के पैसे इस बैंक से नहीं निकाल लेते तब तक शंघाई के बैंक शाखा में जाते रहेंगे और कर्मचारियों को इसी तरह उन्हें पैसे देने होंगे।

Please Share this news:
error: Content is protected !!