भाजपा सरकार को बाहर का रास्ता दिखाएंगे मतदाता, जयराम ठाकुर सत्ता के लिए ले रहे बाहरी ताकतों का सहारा; प्रतिभा सिंह

0
124

हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ देश के लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार झूठे वादे कर भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर उनके झूठे वादे आगामी विधानसभा चुनाव में भारी पडऩे वाले हैं। यह बात हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह ने शुक्रवार को जिला सिरमौर के रेणुका विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक स्व. डा. प्रेम सिंह की पुण्यतिथि व जन्मदिन पर उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल आकर यहां की भोलीभाली जनता को झूठे आश्वासन देकर वापिस लौट जाते हैं। प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को प्रदेश के मतदाता सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। प्रतिभा सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सत्ता वापसी के लिए बाहरी ताकतों का सहारा ले रहे हैं। भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर फर्जी सर्वे करवाकर जीत के सपने देख रही है।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने भाजपा की युवा संकल्प रैली से पूर्व केंद्र व प्रदेश सरकार पर बड़ा निशाना साधते हुए कहा कि युवा संकल्प रैली में भाजपा सरकार को प्रदेश के लाखों युवाओं से माफी मांगनी चाहिए। अग्रिहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को रोजगार के जो सब्जबाग दिखाए थे वह झूठे साबित हुए हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी को देश भर के बेरोजगारों से माफी मांगनी चाहिए।मुकेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का आश्वासन दिया था, परंतु देश का बेरोजगार युवा अभी भी अपने आपको प्रताडि़त महसूस कर रहा है। मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि चुनाव के समय अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पांव लडख़ड़ा गए हैं।

सिरमौर की अनदेखी

रेणुका के विधायक विनय कुमार ने प्रदेश सरकार पर सिरमौर जिला की अनदेखी के आरोप लगाए तथा कहा कि रेणुका विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्यों को रोक दिया गया है। प्रदेश सरकार कांग्रेस कार्यकाल के दौरान की योजनाओं के शिलान्यास व उदघाटनों में व्यस्त रही। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष तपेंद्र चौहान, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मित्तर सिंह तोमर, ओपी ठाकुर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply