चैल चौक कोहलू सड़क की दयनीय हालत पर भड़के ग्रामीण

गोहर, सुभाग सचदेवा। नाचन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत चैल चौक के कोहलू गांव में सड़क की खस्ता हालात को लेकर ग्रामीणों में खासा रोष व्याप्त है। कई वर्षों से सड़क की हालत दयनीय बनी हुई है, जिसको लेकर लोकनिर्माण विभाग से कई बार ग्रामीण मिल चुके है। लेकिन आश्वासन के अलावा आज तक कुछ भी नही मिल पाया है।

क्या कहते हैं ग्रामीण

वन विभाग से सेवानिवृत रेेंज आफिसर सुखराम ने बताया कि कई वर्षो से कोहलू गांव के ग्रामीणों ने सड़क की दशा सुधारने की मांग की लेकिन आज तक कोई भी कार्यवाही अमल में नही लाई गई है। उन्होंने बताया कि एक महीना पहले स्थानीय विधायक विनोद कुमार से दर्जनभर ग्रामीण समस्या को लेकर मिले थे लेकिन आज तक इस घनी आबादी वाले गांव में रोड की दयनीय स्थिति है। सड़क की इतनी दयनीय हालत है कि अक्सर यहां दोपहिया चालको के साथ दुर्घटना होती रहती है।

स्थानीय लोगों ने लोकनिर्माण विभाग से मांग की है कि जल्द से जल्द चैल चौक से मौवी रोड की दयनीय हालत को सुधारा जाए उन्होने कहा कि नाचन के विद्यायक विनोद कुमार 10 सालों से इस सड़क की कोई सुध नहीं ले रहे हैं और रोड के हालात जस की तस बनी हुई है। रोड का कार्य होना चाहिए था वहां कोई भी कार्य नही हो पाया है । कोहलू गांव की समस्त जनता ने मांग की है कि कोहलू गांव में रोड के कार्य को जल्द से जल्द किया जाए ताकि कोई भी घटना न हो सके।अगर विभाग इस सड़क की दशा नहीं सुधरता है तो वह लोगों के साथ मिलकर विभाग के अधिकारीयों का घेराव करेंगे।

error: Content is protected !!