भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे विक्रमादित्य सिंह और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह

0
9

शिमला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और उनके बेटे और विधायक विक्रमादित्य सिंह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे. जल्द ही विक्रमादित्य सिंह राहुल गांधी के साथ यात्रा करते हुए नजर आएंगे.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चुनावों की व्यस्तता के चलते वो शामिल नहीं हो पाए, लेकिन अब जल्द ही यात्रा से जुड़ेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ रहे हैं और मोहब्बत का संदेश दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पूरे देशभर से समर्थन मिल रहा है और वो यात्रा में शामिल होकर संदेश देंगे कि हिमाचल भी उनके साथ खड़ा है. विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा शासित सरकारों की तुलना हिटलर के शासन से की.

सीएम जय राम ठाकुर को कांग्रेस में शामिल होने का दिया ऑफर

शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जय राम ठाकुर को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर दिया है. मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि 8 दिसंबर के बाद भाजपा का एक गुट उन पर हावी हो जाएगा. ऐसे में उन्हें कांग्रेस में शामिल होना चाहिए. इससे पहले सीएम भी प्रतिभा सिंह को भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा कि अब और कोई चारा सीएम के पास नहीं बचेगा.

उन्होंने कहा कि वैसे भी वीरभद्र सिंह कहा करते थे कि जय राम ठाकुर अच्छे आदमी हैं, लेकिन गलत पार्टी में हैं. विक्रमादित्य सिंह सीएम को कमजोर प्रशासक करार दिया और साथ ही कांग्रेस की जीत का दावा किया. बता दें कि हिमाचल में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले गए हैं. अब 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होगा.

समाचार पर आपकी राय: