Treading News

श्रद्धालुओं से भरी पिकअप हुई हादसे का शिकार, 10 की मौके पर मौत और 7 गंभीर रूप से घायल

UP Accident: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में गुरुवार की सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. पीलीभीत के नेशनल हाईवे पर आज सुबह 17 श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकराई, इस हादसे में पिकअप में सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे ने कहा कि आज सुबह करीब साढ़े चार बजे हरिद्वार से लौट रहे डीसीएम वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से 10 लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए हैं. 17 लोगों में से 10 की मौके पर ही मौत हो गई, 5 का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, 2 को बरेली रेफर कर दिया गया है. हमने उनके परिवारों से संपर्क किया है..:

गंगा स्नान कर लौट रहे थे लोग, हो गए हादसे का शिकार
जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के पूरनपुर हाईवे पर गजरौला स्थित मालामुड़ पर आज सुबह करीब चार बजे एक पिकअप वैन पेड़ से टकराई. इस हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. यह सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि परिवार के लोग हरिद्वार में गंगा स्नान और दर्शन कर लखीमपुर खीरी के गोला के लिए लौट रहे थे.

ड्राइवर को आ गई झपकी, चली गई 10 लोगों की जान
हादसे की वजह के बारे में बताया जा रहा है कि आज सुबह जब पिकअप (महिंद्रा) पर सवार लोगों को लेकर ड्राइवर चला तो पीलीभीत के गजरौला स्थित माला मोड़ पर अचानक उसे नींद की झपकी आ गई, जिसके कारण पिकअप अचानक बेकाबू होकर पलट गई और पेड़ से टकरा गई. हादसे में मौके पर ही 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है.

Comments: