कसोल से उत्तर प्रदेश का पर्यटक लापता, परिजनों ने दर्ज करवाई शिकायत

0

कुल्लू। जिला कुल्लू (Kullu) की पर्यटन नगरी मणिकर्ण (Manikarna) के कसोल से एक उत्तर प्रदेश (UP) का पर्यटक (Tourist Missing) हो गया है। यह पर्यटक यहां नया साल मनाने के लिए आया था।

जिसके बाद से वह लापता है। पर्यटक के लापता होने की शिकायत उसके परिजनों ने कुल्लू (Kullu) पुलिस में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय अभिनव मिंगवाल पुत्र दिगम्बर सिंह मिंगवाल श्याम पार्क एक्सटेंशन्स, साहिबाबाद उत्तर प्रदेश 31 दिसंबर को नया साल मनाने के लिए मणिकर्ण घाटी आया था। वह यहां कसोल के एक होटल (Hotel) में रुका था, लेकिन वह 31 दिसंबर से ही लापता (Missing) है। पुलिस को सौंपी शिकायत में लापता अभिनव के भाई लेफ्टिनेंट कर्नल आशीष नेगी ने बताया कि अभिनव मिंगवाल की आखिरी बार 31 दिसंबर को ही घर पर बात हुई थी। लेकिन 31 की 1 बजकर 30 मिनट के बाद से अभिनव का फ़ोन स्विच ऑफ है।

उनके अनुसार 2 जनवरी से पहले उसकी घर पहुंचने की योजना थी, लेकिन वह ना तो घर आया और ना ही फ़ोन (Phone) पर कोई बात हो पाई है। ऐसे में उन्होंने पुलिस से उसे खोजने का आग्रह किया है। वहीं इस मामले में एसएसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि लापता पर्यटक की तलाश करने के लिए पुलिस ने टीम बनाई है, जो कसोल और आसपास के इलाकों में उसकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पर्यटक का पता नहीं चल पाया है। पुलिस लगातार उसकी तलाश करने में जुटी है।

Previous articleपूर्व पार्षद सरिता हांडा खुद कर रही सड़क को ठीक, नगर निगम मंडी की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल
Next articleतीन बार नीट में हुआ फेल, फर्जी दस्तावेजों से एमबीबीएस में लिया एडमिशन, पिता सीमेंट फैक्टरी में करते है काम, जानें कैसे किया फर्जीवाड़ा

समाचार पर आपकी राय: