सत्र न्यायाधीश राकेश कैंथला की अध्यक्षता में विधिक सेवा प्राधिकरण ने मंडी के पंजेठी में रोपी हरियाली

0
35

मंडी। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मंडी ने वन विभाग के सहयोग से मंगलवार को सदर उपमंडल के पंजेठी में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष व जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश कैंथला ने जामुन का पौधा लगाकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की और सभी से पर्यावरण से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए मिलकर प्रयास करने और ज्यादा से ज्यादा संख्या में पेड़ लगा कर अच्छे वातावरण के निर्माण में योगदान देने का आग्रह किया।

इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर ठाकुर ने भी हरड़ का पौधा लगाया और लोगों से पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिकाधिक पौधे लगाने व वनों को बचाने व बढ़ाने को लेकर अपने दायित्व को समझने का आग्रह किया।

इस दौरान उपस्थित अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश मंडी हरीश शर्मा, अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश पॉक्सो कोर्ट मंडी पंकज शर्मा, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शीतल शर्मा, न्यायिक दण्डाधिकारी प्रथम श्रेणी  आभा चौहान और टीना मल्होत्रा,  जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सूर्य प्रकाश, डीएफओ मंडी वासु डोगर, एसीएफ चितरंजन सिंह, बार एसोसिएशन मंडी के अध्यक्ष नीरज कपूर, सचिव रूपेश उपाध्याय  सहित अन्य अधिवक्ताओं एवं स्थानीय लोगों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भी पौधे लगाए।

Leave a Reply