ऊना न्यूज: लावारिश युवती की डेड बॉडी मिलने के 30 घंटे बाद भी नही हुई पहचान, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत

0

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के अंब अनुमंडल के घेवट बेहड़ में मिली लावारिस लाश की 30 घंटे बीत जाने के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी है. हालांकि इस मामले में आगे बढ़ने के लिए पुलिस ने जिले और पड़ोसी राज्यों के थानों को किसी भी तरह की गुमशुदगी का मामला दर्ज करने को कहा था.

मंगलवार शाम तक भी पुलिस को इस संबंध में कोई जवाब नहीं मिला था। अब पुलिस की पूरी जांच सीडीआर रिपोर्ट पर अटकी हुई है। पुलिस ने इसके लिए सभी मोबाइल आपरेटरों से ब्योरा भी मांगा है। गौरतलब है कि सोमवार की सुबह करीब साढ़े 12 बजे इस लावारिस शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ऊना भेज दिया था. मंगलवार शाम तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा था।

फॉरेंसिक टीम ने तथ्य जुटाए थे
बता दें कि इस मामले में पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया था. सोमवार देर शाम टीम मौके से तथ्य जुटाकर धर्मशाला के लिए रवाना हुई। फोरेंसिक टीम, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और कॉल डिटेल रिपोर्ट के बाद ही पुलिस का यह मामला आगे बढ़ता दिख रहा है।

यह ऐसा था
लावारिस लाश के रूप में मिली युवती के गले में काली जींस, लाल स्वेटर और मफलर भी बंधा हुआ था। युवती की उम्र 25 से 30 साल के बीच लग रही है। पुलिस ने मौके से कुछ ही दूरी पर एक मोबाइल भी बरामद किया था। इसके अलावा पुलिस को मौके से कुछ भी नहीं मिला।

Previous articleक्या महज़ बिना बताए दोस्त से मिलने जाने पर श्रद्धा का हुआ क़त्ल, पुलिस ने चार्जशीट में किया खुलासा
Next articleहमीरपुर न्यूज: विधायक इंद्र दत्त लखनपाल से मिली आशा वर्कर्स, कहा, मानदेय बढ़ाए सरकार

समाचार पर आपकी राय: