Una News: तीन दिन से लापता युवक की आईएसबीटी के पीछे मिली लाश

0
79

ऊना। Una Crime News, ऊना में आईएसबीटी के पीछे टक्का रोड स्थित ऐतिहासिक सरोवर में एक शव बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों ने सुबह शव को देख ऊना पुलिस को सूचित किया।

इसके बाद सिटी चौकी और पुलिस थाना ऊना की टीम शव निकालने में जुट गई। कोटला खुर्द में रहने वाली बालिका और व्यक्ति ने मौके पर पहुंच शव की पहचान की। मृतक 24 वर्षीय अमरजीत कोटला खुर्द जिला ऊना का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों का जमघट यहां लग गया। मौके पर पहुंचे अमरजीत के स्वजन ने बताया वह तीन दिन से लापता था। दिहाड़ी मजदूरी कर घर में बहन सहित पिता का पालन पोषण कर रहा था। अक्सर मजदूरी के लिए घर से निकलता था तो देरी से भी घर आता था। तीन दिन पहले भी घर नहीं आया तो वह आने की आस लेकर इंतजार करते रहे।

आखिर दो दिन न आने पर स्वजन ने इसकी शिकायत बीते रोज मंगलवार को पुलिस थाना ऊना के पास की। लेकिन बुधवार को टक्का रोड पर जब सुबह किसी ने सरोवर के पानी में शव देखा तो पुलिस को बताया। मौके पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी कि इतने में शव के सरोवर में मिलने की सूचना पाकर कोटला खुर्द निवासी एक लड़की और व्यक्ति यहां शिनाख्त के लिए पहुंचे। हालांकि पानी में लम्बे समय तक रहने के कारण शव फूल चुका था।

एसएचओ सर्वजीत सिंह ने बताया मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने स्वजन के बयान दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के शव गृह भेज दिया है। एएसपी प्रवीन धीमान ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हर पहलू को देखकर जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

समाचार पर आपकी राय: