कुल्लू घूमने आए केरल के दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, गाड़ी को पास देते हुआ हादसा

0
5

कुल्लू – पर्यटन नगरी मनाली में घूमने आए केरला के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार दोनों पर्यटक युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे और नगर के पास उनका मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा जिससे दोनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए और रास्ते में अस्पताल पहुंचते दोनों की मौत हो गई।

हालांकि दोनों युवकों को हादसे के बाद क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार के लिए पहुंचाया गया लेकिन यहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है।

मृतक युवकों के नाम शाहिद और विलियम बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार पांच दोस्त केरला से मनाली घूमने आए थे और यहां उन्होंने रेंट पर बाइक लिए थे और मनाली नगर के आसपास की डेस्टिनेशन पर घूमने निकले थे इसी दौरान वीरवार शाम को नगर के पास एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरा और इस मोटरसाइकिल में दो युवक सवार थे जिनकी हादसे में मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार केरला के युवक 2 दिनों से मनाली की वादियों में भ्रमण कर रहे थे लेकिन वीरवार को शाम के समय नगर के पास एक अन्य वाहन को पास देते हुए मोटरसाइकिल खाई में जा गिरा। गौरतलब है कि यह 5 छात्र केरला के वहीं छात्र हैं जो कोरोना का हाल में यूक्रेन में फंसे थे और उन्हें सरकार ने यूक्रेन से भारत लाया था।

समाचार पर आपकी राय: