ट्रक ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, सास की मौत और दामाद हुआ घायल

0
95

हमीरपुर जिले में कानपुर-सागर हाईवे पर बड़ागांव निवासी एक युवक अपनी सास को लेकर ऑटो से इटरा मन्दिर में दर्शन के बाद उसके गांव चन्दपुरवा छोड़ने जा रहा था।

तभी हिंदुस्तान युनिलीवर के पास हाईवे पर अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। भरुआसुमेरपुर कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव निवासी रामकुमार साहू उर्फ मुलायम अपनी सास ललिता पत्नी रामदास निवासी चन्दपुरवा को बजरंगबली मंदिर में दर्शन के लिए अपनी ऑटो में लेकर जा रहा था। सुबह करीब 6:30 बजे फैक्टरी एरिया में हिंदुस्तान युनिलीवर के सामने हाईवे पर महोबा की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही इसमें सवार रामकुमार की सास की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष भरत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं घायल रामकुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि इटरा मन्दिर में दर्शन के बाद रामकुमार अपनी सास को गांव छोड़ने के लिए गया था।

समाचार पर आपकी राय: