पांवटा साहिब में दर्दनाक हादसा; हाइड्रा के टायर से टकराई कार, चालक की मौत

0
1

नाहन। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे लगातार लोगों की जान ले रहे हैं। पांवटा साहिब उपमंडल में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में युवक की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कमल निवासी भटनोल शिलाई युवक स्विफ्ट कार (HP-85-5656) में सवार होकर पांवटा साहिब की तरफ जा रहा था। इस दौरान भूपपुर के समीप गाड़ी के सामने अचानक एक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में उसने गाड़ी को बाहर की तरफ मोड़ दिया और गाड़ी सड़क किनारे खड़ी हाइड्रा मशीन के टायर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी घूमकर उलटी दिशा में आ गई। हादसे में चालक को चोटें आई और वह खिड़की से बाहर सड़क पर गिर गया।

इसी दौरान पीछे आ रही एक अन्य कार में सवार व्यक्ति ने घायल युवक को अपनी गाड़ी में डाला और उपचार के लिए पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे देहरादून ले जाया जा रहा था, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि कार दुर्घटना में युवक की मौत हुई है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है

समाचार पर आपकी राय: