Threatening Letter: राहुल गांधी और कमलनाथ को जाने मारने के साथ दी इंदौर में बम विस्फोट की धमकी

0
2

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जारी है. इस बीच, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) पहुंचने से पहले उनको धमकी दी गई है.

धमकी वाले लेटर में राहुल गांधी और कमलनाथ (Kamal Nath) को मारने की धमकी दी गई है. धमकी वाले पत्र में सिख दंगों का जिक्र है. इसके अलावा इंदौर को बम धमाकों से दहलाने की चेतावनी भी दी गई है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के इंदौर पहुंचने से पहले वहां के व्यापारी को धमकी भरा पत्र मिला है. धमकी वाला पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बता दें कि धमकी वाला ये लेटर गुरुवार शाम कूरियर से पहुंचा था. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला. जूनी इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुटी है. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस बारीकी से खंगाल रही है.

इंदौर में यहां रुकने वाले हैं राहुल गांधी

जान लें कि 24 नवंबर के आसपास राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम करेंगे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. इंदौर पुलिस डीसीपी आरके सिंह ने धमकी भरा पत्र मिलने की पुष्टि की है. पत्र में इंदौर में बम विस्फोट करने की धमकी दी गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि राहुल गांधी के अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी गोली मारने की धमकी दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कमलनाथ ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कमलनाथ को मिली धमकी पर कमलनाथ ने कहा कि सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है. सुरक्षा के मामले को लेकर मैं मुख्यमंत्री से मिल चुका हूं. ये पुलिस को देखना है पूरी सुरक्षा पुलिस प्रशासन के हाथ में है. बीजेपी बौखलाई हुई है. हर हथकंडे अपना रही है.

समाचार पर आपकी राय: