24.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCurrent Newsकल राजभवन में यह पांच विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ, शपथ...

कल राजभवन में यह पांच विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ, शपथ समारोह की तैयारियां शुरू

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश की सुखविंद्र सिंह सुक्खू सरकार का रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार होगा। रविवार सुबह करीब पांच मंत्रियों को राजभवन शिमला में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर शपथ दिलाएंगे।

राजभवन सचिवालय ने शपथ समारोह की तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू शनिवार शाम को दिल्ली के दो दिवसीय दौरे से शिमला लौट आए हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस हाईकमान को मंत्री बनाए जाने वाले विधायकों की सूचना दे दी गई है। उधर, मुख्यमंत्री सुक्खू के शिमला पहुंचते ही राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। कांग्रेस के सभी विधायक भी धर्मशाला से शिमला पहुंच गए हैं।

सुक्खू शनिवार शाम साढ़े पांच बजे शिमला के अनाडेल मैदान में हेलिकॉप्टर से पहुंचे। दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर उन्होंने चार्टेड प्लेन में किया। मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और केसी वेणुगोपाल को मंत्रियों के नामों की सूची सौंप दी है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू गुरुवार को शीत सत्र से दिल्ली चले गए थे। तीन दिन तक कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात की और मंत्रिमंडल के गठन पर भी चर्चा हुई।

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

Vani Jairam Passes Away: पद्म भूषण से सम्मानित वाणी जयराम 78...

0
Vani Jairam Passes Away: पद्म भूषण से सम्मानित वाणी जयराम का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे चेन्नई स्थित अपने...

Instagram Reels बनाकर आप भी हो सकते हैं मालामाल, बस जान...

0
इंस्टाग्राम पर रीलर्स की संख्या बहुत बड़ी है। रील बनाने के शौकीन लोगों के लिए इंस्टाग्राम ने बड़ा तोहफा दिया है। अब उसके सामने...

Earn Money by Twitter: अब Twitter से भी कमा सकते हैं...

0
Twitter se paisa kaise kamaye सोशल मीडिया के ऐसे कई प्लेटफॉर्म है जिससे अच्छा खासा कमाई होता है। जैसे youtube, FACEBOOK जैसे प्लेटफॉर्म से...