चुनावी ड्यूटी से लापता कर्मचारी का चौथे दिन भी नही लगा कोई सुराग, अब ड्रोन से की जा रही तलाश

0
5

जयसिंहपुर। Himachal Pradesh Election 2022, विधानसभा क्षेत्र जयसिंहपुर के तहत आशापुरी बूथ में चुनाव डयूटी देने आए नगरोटा बगवां के लापता कर्मचारी का चौथे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

12 नवंबर को आशापुरी बूथ के प्रजाइडिंग आफिसर ने सुबह चार बजे दूरभाष से जयसिंहपुर स्थित कंट्रोल रूम में सूचना दी कि उनकी पार्टी में शामिल एपीआरओ संजीव कुमार निवासी रौंखर की तबीयत बिगड़ गई है, इसलिए उनके स्थान पर अन्य कर्मचारी को ड्यूटी पर भेजा जाए। इस बीच जब उस क्षेत्र के सेक्टर आफिसर वहां पहुंचे तो संजीव वहां से पैदल ही कहीं चला गया। इसके बाद संजीव कुमार ने न तो एसडीएम कार्यालय में रिपोर्ट की और न ही घर पहुंचा।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, ड्रोन से तलाश

अगले दिन रविवार को संजीव के स्वजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना लंबागांव में दर्ज करवाई। पुलिस ने सोमवार को अपने स्तर पर तलाश करने की कोशिश की, लेकिन कोई सुराग हाथ न लगने पर मंगलवार को विशेष दल ने सर्च आपरेशन चलाया। साथ ही ड्रोन की सहायता से आशापुरी के साथ लगते नागवन व घासनियों सहित सारे क्षेत्र को खंगाला लेकिन सफलता नहीं मिली। सर्च आपरेशन में डीएसपी बैजनाथ एमएल शर्मा व थाना प्रभारी लंबागांव प्रेम पाल शर्मा ने भाग लिया।

समाचार पर आपकी राय: