सोलन में कूड़ा फेंकने वालों की कर नही, नगर निगम ऐसे कसेगा शिकंजा

0
3

सोलन शहर में अब खुले में कूड़ा फेंकने वालो पर नगर निगम शिंकजा कसने वाला है इसको लेकर अब लोग अपने स्मार्टफोन से वीडियो बनाकर निगम के अधिकारियों को भेज सकते हैं। वीडियो के बाद निगम की ओर से तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। नगर निगम की ओर से वीडियो भेजने वाले का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा।

नगर निगम सोलन की मेयर पूनम ग्रोवर ने कहा कि, शहर के वार्डो में कूड़ा उठाने के लिए कर्मियों को सख्त आदेश दिए गए हैं समय अनुसार कूड़ा उठाने के लिए सफाई कर्मी को कहा गया है। उन्होंने कहा कि इसके बाद पॉइंट पर कूड़ा फेंकने पर मनाही है,उन्होंने कहा कि अगर शहर में कोई व्यक्ति खुले में कूड़ा फेंकता है और उसका वीडियो नगर निगम के पास पहुंचता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।।

नगर निगम ने शहर की सुंदरता और व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह पहल की है इस पहल में लोगों को भी साथ देने के लिए कहा गया है ताकि शहर को स्वच्छ रखा जा सके। वहीं इस मुहिम के तहत आज से कार्रवाई भी शुरू हो जाएगी। बता दें कि पिछले काफी समय से शहर के लोगों से खुले में गंदगी फेंकने वालों की शिकायतें नगर निगम सोलन को मिल रही थी,वहीं अब पुलिस ने यह मुहिम शुरू कर दी है।

समाचार पर आपकी राय: