कैदी से मिलने आया युवक पुलिस को देख कर भागा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
5

ऊना: कोर्ट परिसर ऊना से विचारधीन कैदी के फरार होने की सूचना पर हडकंप मच गया. कैदी की भागने की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. हालांकि, पुलिस के पहुंचने पर सामने आया कि कैदी को मिलने आया साथी युवक कोर्ट परिसर में तैनात अन्य पुलिस जवानों को देखकर भाग खड़ा हुआ था, जिस कारण जेल में भगदड़ मच गई. पुलिस ने कुछ दूरी पर साथी को पकड़ लिया. कैदी का साथी पुलिस को देखकर क्यों भाग खड़ा हुआ ? इसको लेकर पुलिस साथी युवक से पूछताछ कर रही है. (prisoner in Una court)

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह कोर्ट परिसर ऊना में एक विचाराधीन कैदी पेशी के लिए पहुंचा था. पेशी की सूचना पाते ही साथी युवक भी कोर्ट परिसर पहुंच गया, जहां पर मौका पाकर कैदी से मिलने लगा. इसी बीच पुलिस को देखकर साथी युवक फरार हो गया, जिसे कुछ दूरी पर पुलिस जवानों ने स्थानीय युवकों की मदद से काबू कर लिया. साथी युवक के फरार होने पर कैदी के फरार होने की अफवाह उड़ गई.

मामले को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर अंकित शर्मा (DSP Ankit Sharma) ने कैदी के फरार होने की मात्र अफवाह है, जबकि कैदी से मिलने पहुंचा युवक पुलिस टीम को देखकर भागने लगा था, जिसे कुछ दूरी पर काबू कर लिया है. युवक पुलिस को देखकर क्यों भागा, इसको लेकर पूछताछ की जा रही है. 

समाचार पर आपकी राय: