होटल ट्री टावर की पेमेंट लेने गया युवक सात दिनों से लापता, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

0
2

हमीरपुर। बिझड़ी ब्लॉक (Bijhari Block) के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सठवीं के 25 वर्षीय युवक (25 year old man) लापता हो गया है। परिवार की ओर से इसकी शिकायत पुलिस थाने (Police Station) में लिखवाई है, मगर अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि यह युवक पांच दिनों से लापता है। वहीं पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। वहीं युवक की सूचना देने के लिए मोबाइल नंबर (Mobile Number) 98052.57442 भी जारी किया गया है। इसके अतिरिक्त बिझड़ी थाने में भी संपर्क किया जा सकता है। वहीं इस संबंध में युवक की माता कमलेश कुमारी ने बताया कि उसने अपने बेटे गुलशन की गुमशुदगी की रिपोर्ट सोमवार को दर्ज करवाई थी, लेकिन पांच दिन बीत जाने पर भी उसका सुराग नहीं लग पाया है।

उसने बताया कि 19 नवंबर को सलौनी के साथ लगते डुगाड़ में वह होटल ट्री टावर (Hotel Tree Tower) में अपनी पेमेंट लेने गया था, क्योंकि वह वहीं काम कर रहा था। मगर लौट कर नहीं आया। दो दिन तक परिजन अपने स्तर पर उसकी तलाश करते रहे मगर ना मिलने पर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से युवक को ढूंढने की मांग की है। वहीं होटल के मालिक से पूछताछ करने की मांग भी उठाई।

वहीं उन्होंने चेताया है कि युवक को जल्द नहीं ढूंढा गया तो चक्का जाम किया जाएगा। वहीं इस संबंध में डीएसपी बड़सर शेर सिंह (DSP Barsar Sher Singh) ने बताया कि पुलिस चौकी में युवक के लापता होने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व इसकी छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल उसका फोन बंद आ रहा है।

समाचार पर आपकी राय: