Terrible Scooty Accident: दो लड़कियों का स्कूटी हादसे का वीडियो हुआ वायरल, देखें कैसे आई मौत

0
62

लड़कियों की ड्राइविंग पर अक्सर ही लोग सवालिया निशान लगाते रहे हैं. ऐसे बहुत से लोग हैं, जो ये मानते हैं कि लड़कियों को ठीक ढंग से बाइक या फिर कार चलानी नहीं आती, जहां जरूरत होती है, वहां वो ब्रेक ही नहीं मारतीं और ऐसे में एक्सीडेंट हो जाता है.

सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े तरह-तरह के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं. आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या सच में लड़कियों को अच्छे से ड्राइविंग करनी नहीं आती?

दरअसल, इस वीडियो में दो लड़कियां अलग-अलग स्कूटी पर सवार होती हैं और बीत रास्ते पर ही एक दूसरे से टकरा जाती हैं. उसके बाद तो उनके साथ जो हादसा होता है, वो रोंगटे खड़े कर देने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी स्कूटी से जा रही होती है, तभी सामने एक पतली सड़क से एक और लड़की अपनी स्कूटी लिए सड़क पार करने की कोशिश करती है. फिर क्या, दोनों ही लड़कियां अपनी स्कूटी में ब्रेक नहीं लगातीं और एक दूसरे से टकरा कर सड़क के बीचोंबीच गिर जाती हैं. ठीक उसी समय सामने से एक ट्रक आ जाता है, जिसपर बालू लदा होता है. अब ट्रक वाला उन लड़कियों को बचाने के चक्कर में गाड़ी को मोड़ने की कोशिश करता है, लेकिन ट्रक फिसल जाता है और उसमें लदा सारा बालू उन लड़कियों के ऊपर ही गिर जाता है.

देखिए कैसे स्कूटी सवार लड़कियों पर गिरी ‘मौत’

इस हादसे में एक लड़की तो बालू के अंदर ही दब जाती है, जबकि दूसरी लड़की का आधा शरीर बालू से दब जाता है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @YoufeckingIdiot नाम की आईडी से शेयर किया गया है.

महज 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 85 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी ने लिखा है कि लड़की को ब्रेक लगाना चाहिए था, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘वहां ब्लाइंड टर्न भी नहीं था, आखिर क्यों लड़की रूकी नहीं’.

समाचार पर आपकी राय: