Viral Video: अफगानिस्तान में तालिबानी ट्रैफिक पुलिस नियम तोड़ने वाले को मारेंगे सीधी गोली

तालिबान के कब्जे के बाद इन दिनों पूरी दुनिया में अफगानिस्तान चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर भी अफगानिस्तान के एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जिसे देखकर लोग ‘कांप’ गए हैं.

वहीं दूसरी और तालिबानी लड़ाकों के कुछ ऐसे विडियो भी सामने आये हैं जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इसी कड़ी में अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं.

हाल ही में अफगानिस्तान की सड़क का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक तालिबानी सड़क पर ट्रैफिक कंट्रोल करता हुआ दिखाई दे रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें ऐसा क्या है? इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स कंधे पर बंदूक टांगे हुए है और हाथ में एक लाल रंग कि लाइट जैसा कोई यंत्र लेकर सड़क के बीचोंबीच खड़ा है. ये शख्स हैरानी से आतीजाती गाड़ियों को इधर-उधर देख रहा है.

वीडियो में तालिबानी ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए नजर आ रहा है. आतंकी ने वर्दी के नाम पर सिर पर सिर्फ ट्रैफिक पुलिस अधिकारी की टोपी पहन रखी है. इस वीडियो में तालिबानी को सड़क पर खड़ा देखा जा सकता है. उसके एक हाथ में ट्रैफिक को कंट्रोल करने वाला सिंग्नल भी है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे अफगानिस्तान की नई ट्रैफिक पुलिस बता रहे हैं.उसकी हरकतें वाकई मजेदार हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अफगान ट्रैफिक पुलिस में गलती का कोई स्कोप नहीं.’ यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनता जा रहा है. लोग ना सिर्फ इस मजेदार विडियो को एक-दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

error: Content is protected !!