एसपी गुरुदेव शर्मा: कुल्लू में तैनाती के दौरान गुरदेव शर्मा ने तोड़ा नशे कारोबारियों का गढ़, जानें कितना पकड़ा नशे का सामान

0

नशे के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बेतरीन कार्य किया है। नशे का कारोबार करने वाले सैकड़ों लोगों को सलाखों के पीछे धकेल दिया है। कुल्लू के लोगों और अपनी पुलिस टीमों के साथ बेहतरीन तालमेल के साथ नशे के विरुद्ध कार्य किया। अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा जिला कुल्लू से यातायात एवं रेलवे में उप महानिरीक्षक के पद पर शिमला में पदोन्नत हुए हैं। बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा के कार्यकाल में कुल्लू पुलिस नशा माफियायों पर नकेल कसने में काफी सफल रही है।

इनके कुशल नेतृत्व एवं कार्यकाल में कुल्लू पुलिस ने 191 किलो ग्राम चरस, 2 किलो 662 ग्राम हेरोइन/ चिट्टा, 2 किलो 163 ग्राम अफीम, 50 किलो 308 ग्राम चुरा पोस्त, 7 किलो 48 ग्राम गांजा, 19.187 ग्राम एमडीएमए, 17 डायजेपाम इंजेक्शन की शीशियां, 43988 अफीम के पौधे, 3.239 ग्राम कोकिन, 56 पेपर एलएसडी, ब्राउन शुगर 13 ग्राम को मादक पदार्थ अधीनियम के तहत जब्त कर 412 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 8 विदेशी नाइजेरियन मूल के नशा तस्कर भी शामिल हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा के अनुभव तथा कुशल नेतृत्व में कुल्लू पुलिस ने बहुत से पेचिदे अपराधों को सुलझाया है तथा बहुत से अपराधियों को बाहरी राज्यों से पकड़ कर सलाखों के पीछे डाला है। कुल्लू पुलिस की ओर से शिमला में इनकी तैनाती के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी है। एएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने बताया कि जिला कुल्लू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा का यातायात एवं रेलवे के उप महानिरीक्षक के पद पर शिमला में पदोन्नति उपरांत स्थानांतरण हुआ है। उन्होंने कहा कि इनका कुल्लू की जनता के साथ बहुत ही अच्छा तालमेल रहा और पुलिस व जनता के आपसी संबंध मुधर रहे हैं। वहीं, नशे का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Previous articleजानें भारत के उन वीर सपूतों के बारे, जिन्होंने पाकिस्तान और चीन को चटाई धूल, अब उनके नाम पर रखे द्वीपों के नाम
Next articleहिमाचल के ऊंचाइयों वाले क्षेत्रों में लगातार हो रही बर्फबारी, जानें प्रदेश भर में कितना है तापमान

समाचार पर आपकी राय: