उदयपुर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, चार मासूमों के साथ पति पत्नी के शव बरामद

0
2

उदयपुर. जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का मामला (6 people of same family died) सामने आया है.

जिसमें 4 मासूम सहित पति-पत्नी का शव घर से बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए.

सीआई योगेंद्र व्यास ने बताया कि यह गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाड़ोली के गोल नेड़ी गांव की घटना है. उन्होंने बताया कि यहां 6 लोगों की एक साथ मौत होने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

घटना को लेकर झाड़ोली सरपंच ने बताया कि सोमवार सुबह ग्राम पंचायत आने के बाद घटना का पता चला. ग्रामीणों ने सूचना दी कि गोल नेड़ी गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

समाचार पर आपकी राय: